मेडिकल क्षेत्र में सरकारी नौकरी के लिए बड़ा मौका है। 447 पदों पर भर्ती निकली है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल और VMMC (वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज) ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के लिए यह वेकैंसी निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन की आखिरी तारीख 1 नवंबर है।

इच्छुक अभ्यर्थी को ऑफिशियल वेबसाइट www.vmmc-sjh.nic.in पर नोटिफिकेशन लिंक मिलेगी। यहां ऑनलाइन आवेदन के बाद उम्मीदवारों को निर्धारित फार्मेट में दिए गए पते पर डाक्युमेंट भेजना होगा।

उम्र सीमा :- सामान्य / EWS अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष निर्धारित की गई है।

अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आयु सीमा 50 वर्ष है।

OBC वर्ग के लिए आयु सीमा 48 साल है।

योग्यता :-

MBBS/ BDS की डिग्री होनी चाहिए। एंडोक्रिनोलॉजी के लिए मेडिसिन या पीडियाट्रिक्स में MD/DNB।हेमोटोलॉजी विभाग के लिए उम्मीदवारों के पास मेडिसिन या पीडियाट्रिक्स में एमडी या उसके समकक्ष डिग्री।पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/ डिप्लोमा। एमसीआई से मान्यता प्राप्त संस्थान हो।पैथोलॉजी में MD या समकक्ष डिग्री वाले उम्मीदवार हेमोटोलॉजी विभाग के लिए आवेदन करने के योग्य नहीं माने जाएंगे।

आवेदन शुल्क :- सामान्य/EWS और OBC कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 800 रुपएअनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति और दिव्यांग कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भुगतान में छूट।NEFT / RTGS, IMPS और UPI मोड के माध्यम से आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा

सैलरी :- चयनित उम्मीदवारों को सातवें वेतनमान के अनुसार वेतनमान (7th Pay Commission) दिया जाएगा।उम्मीदवारों को 67700 रुपए वेतनमान दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट करें।ऐसे करें आवेदन

इच्छुक अभ्यर्थियों को सभी दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र चिकित्सा अधीक्षक, VMM कॉलेज और सफदरजंग अस्पताल, नई दिल्ली 110029 को जमा करना होगा।

Previous देवास जिले के किसान बंधू डीएपी के स्थान पर सिंगल सुपर फॉस्फेट का उपयोग करें

Leave Your Comment

2ND FLOOR, RMO HOUSE, STATION ROAD, DEWAS (M.P.) 455001

Opening Hours:

Mon – Fri: 10:00 am – 6:00 pm

City News & Updates

Useful Links

The latest news, articles, and blogs, sent straight to your inbox every month.

Hello Dewas - copyright © 2023. All Rights Reserved