प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियो को भवनो का आवंटन पंजाब नेशनल बैंक के माध्यम से आयोजित कार्यक्रम स्थानीय मल्हार स्मृति ऑडिटोरियम मे विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर विधायक ने उपस्थित हितग्राहियो को संबोधित करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपनो को साकार रूप देने हेतु जरूरतमंद लोगो को आज पंजाब नेशनल बैंक के माध्यम से 446 हितग्राहियो के लोन स्वीकृत कर प्रतिकात्मक रूप से 11 हितग्राहियो को भवनो का आवटंन विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार के द्वारा जिलाध्यक्ष राजीव खण्डेलवाल, पूर्व महापौर सुभाष शर्मा, मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी, गणेश पटेल एवं पंजाब नेशनल बैंक के एजीएम पुष्पेन्द्र राठौड के साथ किया गया। विधायक ने कहा कि अपने घर का सपना साकार कराने मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच का ही नतीजा है कि जरूरतमंद लोगो को बहुत ही कम राशि मे अपने घर के सपने को साकार कराने का अवसर बैंक के माध्यम से प्राप्त हुआ साथ ही देवास नगर निगम पहला नगर निगम है जिसने विक्रय एवं आधिपत्य मे तेज गति से कार्य कर हितग्राहियो को भवनो का आवंटन किया।

आयुक्त विशालसिह चौहान ने कहा कि उज्जैन संभाग मे पहला नगर निगम देवास है जिसने हितग्राहियो को बेहतर सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से सभी भवनो के आधिपत्य के पहले ही निर्मित भवनो के संचालन एवं संधारण कार्यो के लिये आउट सोर्स व्यवस्था की जाने हेतु स्वीकृत निविदा ऐजेंसी से अनुबंध कर संचालन, संधारण कार्यो के लिये योजना स्थल पर कार्य प्रारंभ करवा दिया है। आयुक्त ने यह भी बताया कि तेज गति एवं सबसे ज्यादा स्वीकृत ऋण पंजाब नेशनल बैंक देवास के माध्यम से हुये है जिसमे 7.76 करोड के प्रकरण स्वीकृत कर 4.70 करोड रूपये निगम को दिये गये जिससे निगम तेजी गति से हितग्राहियो को भवनो का पजेशन दे रही है। आज 300 हितग्राहियो के आधिपत्य पत्र के साथ 11 हितग्राहियो को प्रतिकात्मक रूप से भवनो का अवंटन किया। कार्यक्रम मे उपायुक्त वित्त पुनित शुक्ला, कार्यपालन यंत्री नागेश वर्मा, सहायक यंत्री शाहीद अली एवं पंजाब नेशनल बैंक के प्राधिकारी सहित हितग्राही उपस्थित रहे।

Previous 15 वर्ष से 18 वर्ष की उम्र के बच्चों के लिए 3 जनवरी 2022 से वेक्सिनेशन शुरु होगा ।

Leave Your Comment

2ND FLOOR, RMO HOUSE, STATION ROAD, DEWAS (M.P.) 455001

Opening Hours:

Mon – Fri: 10:00 am – 6:00 pm

City News & Updates

Useful Links

The latest news, articles, and blogs, sent straight to your inbox every month.

Hello Dewas - copyright © 2023. All Rights Reserved