अपना स्वीट्स के जूस एवं आइस्क्रीम क्वालिटी की शिकायत, शिकायत पर खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने लिए सैंपल

देवास। प्रतिष्ठित दुकान अपना स्वीट्स पर खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता को लेकर सवालिया निशान लगे हैं। यहां शनिवार को ग्राहकों की ओर से जूस एवं आइस्क्रीम खराब होने की शिकायत की गई। मामले में खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने सैंपल लिए हैं। सैंपल को जांच के लिए लेबोरेटरी पहुंचाया जा रहा है। जिन ग्राहकों ने गुणवत्ता को लेकर शिकायत की हैं, वे भाजपा के पदाधिकारी हैं।

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता शंभु अग्रवाल दोपहर में अपना स्वीट्स पर गए थे। यहां इन्होंने अनार जूस एवं आइस्क्रीम मंगाई। भाजपा नेता अग्रवाल ने बताया, कि अनार जूस में बदबू आ रही थी। उसे टेस्ट करते ही रख दिया। जब बटर स्कॉच आइस्क्रीम मंगाई तो उसमें झाग बन रही थी और कस्टर्ड पावडर दिख रहा था। श्री अग्रवाल ने बताया इस संबंध में हमने मैनेजर से बात की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इधर शिकायत मिलते ही खाद्य निरीक्षक सुरेंद्र ठाकुर मौके पर पहुंचे। उन्होंने अनार जूस व बटर स्कॉच आइस्क्रीम का सैंपल लिया। साथ ही किचन की जांच भी की।

सफाई एवं गुणवत्ता पर हमारा विशेष ध्यान-

इधर अपना स्वीट्स के मैनेजर का कहना था, कि ग्राहक का आरोप था कि जूस खराब है। हमारे यहां फ्रेश अनार काटकर जूस तैयार किया जाता है। अनार के जूस में किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं थी। अन्य ग्राहक भी फ्रेश अनार का जूस पी रहे हैं। हमारे यहां की आइस्क्रीम भी नेचुरल है, उसमें किसी प्रकार की मिलावट नहीं है। आप स्वयं जूस एवं आइस्क्रीम टेस्ट कर सकते हैं। हमारे यहां सफाई एवं खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाता है।

Previous लाउड स्पीकर/डीजे पर प्रभावी कार्यवाही करेगी देवास पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की टीम

Leave Your Comment

2ND FLOOR, RMO HOUSE, STATION ROAD, DEWAS (M.P.) 455001

Opening Hours:

Mon – Fri: 10:00 am – 6:00 pm

City News & Updates

Useful Links

The latest news, articles, and blogs, sent straight to your inbox every month.

Hello Dewas - copyright © 2023. All Rights Reserved