1. ऑयल इंडिया लिमिटेड में 421 पदों पर निकली भर्ती :-

सार्वजनिक क्षेत्र की महारत्न कंपनी ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) में वर्क पर्सन की भर्ती निकली है। इसके तहत आवेदन ऑयल इंडिया की वेबसाइट http://www.oil-india.com पर जाकर करना है।

12वीं पास और ग्रेजुएट डिग्री होल्डर्स इन पोस्ट्स के लिए अप्लाय कर सकते हैं। कैंडिडेट्स की एज लिमिट 18 से 33 साल के बीच होनी चाहिए। एससी/एसटी कैटेगरी के लिए अधिकतम एज 38 साल है। ओबीसी के लिए 36 साल है।

2. मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में 326 पदों पर वैकेंसी:-

मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MPPKVVCL) ने अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए नोटिफिकेशन जारी भर्ती की प्रक्रिया शुरू की है। उम्मीदवार http://mpez.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

कोपा, स्टेनो हिंदी, स्टेनो इंग्लिश, पेरिफेरल हार्डवेयर रिपेयर एवं मेंटेनेंस मैकेनिक, वेल्डर (गैस एवं इलेक्ट्रिक), कंप्यूटर नेटवर्किंग तकनीशियन, सोलर तकनीशियन एंड मल्टीमीडिया और वेब पे डिजाइनर ट्रेड में एक साल का आईटीआई कोर्स किया होना चाहिए। इलेक्ट्रीशियन और वायरमैन ट्रेड में अप्रेंटिसिशिप ट्रेनिंग के लिए दो साल की आईटीआई डिग्री जरूरी है। अप्रेंटिसशिप के लिए उम्र एक नवंबर 2023 को 18 से 25 साल के बीच होनी चाहिए। एससी/एसटी/ओबीसी-एनसीएल को अधिकतम उम्र सीमा में पांच साल और दिव्यांग उम्मीदवारों को 10 साल की छूट मिलेगी।

प्राइवेट नौकरी :-

1. StudyIQ में विभिन्न सब्जेक्ट के फैकल्टी की वैकेंसी :-

StudyIQ ने विभिन्न सब्जेक्ट के फैकल्टी की वैकेंसी निकाली है। इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को बैंक एग्जाम की तैयारी करने वाले एस्पिरेंट्स को पढ़ाना होगा। यह वैकेंसी फुल टाइम और पार्ट टाइम, दोनों प्रकार के रोल के लिए है।कैंडिडेट को CAT या किसी बैंक एग्जाम में क्वालिफाई या अपीयर होना चाहिए। कैंडिडेट के पास 3 साल का टीचिंग एक्सपीरियंस होना चाहिए। कैंडिडेट को हिंदी और इंग्लिश के मिक्स फॉर्म में (Hinglish) में पढ़ाना होगा। इस पोस्ट की जॉब लोकेशन गुरुग्राम है। कैंडिडेट अपने अपडेटेड CV को recruitment@studyiq.com पर मेल करके या 7703861308 पर व्हाट्सअप करके इस पोस्ट के लिए अप्लाय कर सकते हैं।

Previous मुख्यमंत्री मोहन का बड़ा फैसला, मध्यप्रदेश के हर गांव में लगेंगे CCTV

1 Comment

  • Prakash Mujalde
    January 6, 2024

    Ji sir ji

Leave Your Comment

2ND FLOOR, RMO HOUSE, STATION ROAD, DEWAS (M.P.) 455001

Opening Hours:

Mon – Fri: 10:00 am – 6:00 pm

City News & Updates

Useful Links

The latest news, articles, and blogs, sent straight to your inbox every month.

Hello Dewas - copyright © 2023. All Rights Reserved