रक्षा मंत्रालय के अंतर्गत इंडियन आने वाली ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में युवाओं 200 पदों पर निकली भर्तीरक्षा मंत्रालय के अंतर्गत आने वाली इंडियन ऑर्डिनेंस फैक्ट्री, खमरिया ने डैंजर बिल्डिंग वर्कर्स के पदों पर भर्ती निकाली है। नोटिफिकेशन जारी करके एओसीपी ट्रेड प्रोसेसिंग ऑर्डिनेंस फैक्ट्रीज ट्रेनिंग/मिलिट्री एम्युनिशन मैन्युफैक्चरिंग और हैंडलिंग में एक्सपीरियंस वाले युवाओं से आवेदन मांगे गए हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी। शुरुआत में यह भर्ती एक साल के लिए होगी। इसे बाद में चार साल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है।

आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 30 जून 2023 है।

डैंजर बिल्डिंग वर्कर के पद पर भर्ती होने के बाद मिलिट्री एक्सप्लोसिव और एम्युनिशन मैन्युफैक्चरिंग व हैंडलिंग का काम करना होगा।

पदाें की संख्या : 200

एज लिमिट :- इस भर्ती के लिए उम्र 18 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। ओबीसी, एससी, एसटी और एक्स सर्विसमैन को अधिकतम उम्र सीमा में छूट मिलेगी। इस कैटेगरी लिए आवेदन फ्री है।

वैकेंसी डिटेल्स :-

अनारक्षित- 80 पद

ओबीसी-एनसीएल – 30 पद

एससी-30 पद

एसटी-40 पद

इडब्ल्यूएस – 20 पद

एक्स सर्विसमैन-20 पद

सिलेक्शन प्रोसेस :- उम्मीदवारों का सिलेक्शन आईटीआई में मिले स्कोर और ट्रेड टेस्ट/प्रैक्टिकल टेस्ट के जरिए किया जाएगा। ट्रेड टेस्ट का आयोजन खमरिया में ही होगा।

ऐसे करें आवेदन :- ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में डैंजर बिल्डिंग वर्कर पद पर काम करने के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड में करना है।

आवेदन फॉर्म भरकर इसे जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ इस पते पर भेजें- The General Manager,Ordnance Factory Khamaria, District: Jabalpur, Madhya Pradesh, Pin -482005।

Previous मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में हुआ 98.5 प्रतिशत सफल भुगतान

Leave Your Comment

2ND FLOOR, RMO HOUSE, STATION ROAD, DEWAS (M.P.) 455001

Opening Hours:

Mon – Fri: 10:00 am – 6:00 pm

City News & Updates

Useful Links

The latest news, articles, and blogs, sent straight to your inbox every month.

Hello Dewas - copyright © 2023. All Rights Reserved